भरतपुर: जिले के कामां थाना इलाके के एक गांव में सामूहिक दुष्कर्म के बाद 13 वर्षीय दलित नाबालिग बालिका तीन माह से ज्यादा की गर्भवती हो गयी. इस बात का पता उस समय चला जब पेट में दर्द की शिकायत पर बालिका को उसके परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे. अस्पताल में पता चला कि बालिका तो तीन माह की गर्भवती है. उसके बाद पीड़िता ने पूरा घटनाक्रम अपने परिजनों को बताया. पीड़िता ने बताया कि चार महीने पूर्व गांव के ही तीन युवकों ने उसको रास्ते में पकड़ लिया और सरसों के खेत में तीनों ने दुष्कर्म किया. उसके बाद जान से मारने की धमकी देते हुए वे लोग उसके साथ मौका मिलने पर बार बार दुष्कर्म करते रहे जिसे वह गर्भवती हो गयी.  

पांच मिनट का वीडियो संदेश रिकॉर्ड करने संत ने लगाई फांसी, महिला ने लगाया था दुष्कर्म का आरोप 

खेत में ले जाकर तीनों ने बारी बारी से किया दुष्कर्म:
13 वर्षीय नाबालिग दलित बच्ची को करीब 4 महीने पहले गांव के ही तीन युवक सद्दाम,तौफीक,मम्मन ने उस समय अपनी हवस का शिकार बनाया जब वह खेत पर पर जा रही थी. तब गांव के तीनों बदमाशों ने बालिका को रास्ते में धर दबोचा और वहां सरसों के खेत में ले जाकर तीनों ने बारी बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. 

परिजनों को जान से मारने की धमकी दी:
गांव के तीनों दुष्कर्मी अब पीड़िता के परिजनों को जान से मारने की धमकी दे रहे है की उनके खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज नहीं किया जाए. पीड़िता के पिता ने बताया की उसकी नाबालिग पुत्री के साथ गांव के ही तीन लोग दुष्कर्म करते रहे जिससे वह गर्भवती हो गयी और अब हम उनके खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करा रहे हैं. 

कोरोना संक्रमण को लेकर नया खुलासा, इतने दिन के बाद संक्रमित से नहीं फैलता वायरस 

दुष्कर्म का मामला दर्ज:
कामां थानाधिकारी धर्मेश दायमा ने बताया कि कामां थाना इलाके की एक विवाहिता ने कामां थाने पर पहुंचकर लिखित तहरीर दी है जिसमें उसने अवगत कराया है कि उसकी नाबालिग पुत्री के साथ गांव के ही लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है इसके बाद दुष्कर्म का मामला दर्ज किया जा रहा है और पीड़िता का मेडिकल मुआयना कराया जा रहा है व इसकी जांच कामां के पुलिस वृत्ताधिकारी देवेंद्र सिंह राजावत करेंगे. 

Post a Comment

Previous Post Next Post